दिनांक : 19-Jun-2024 06:54 AM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

जयपुर : हॉस्टल जा रही लड़कियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की घटना हुई, सुरक्षा पर प्रशासन मौन

09/10/2022 posted by Bishes Dudani Chhattisgarh    

जयपुर। जयपुर-आगरा रोड जामडोली पर रात 7 बजे लाइब्रेरी इसे पढ़कर हॉस्टल जा रही लड़कियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की घटना हुई पुलिस प्रशासन इसे केवल मारपीट की घटना बता रहा है जबकि प्रत्यक्षदर्शी लड़कियों का कहना है उस लड़की के साथ तीन चार शराबियों ने रेप करने की कोशिश की उसके हाथ पैर साथ बदतमीजी की, फिलहाल लड़की का इलाज जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में चल रहा है घटना के बाद आगरा रोड लड़कियों ने जाम कर दिया.

राजस्थान की पावन धरा दिन प्रतिदिन शर्मसार होती जा रही है राजस्थान की इस धरा को लोग बलिदान त्याग नारी के सम्मान के लिए जानते हैं उस राजस्थान को आज पूरे भारतवर्ष में अपराधियों के बढ़ते हुए आंकड़ों के लिए जानते हैं सरकारें कोई से दल की हो चाहे भारतीय जनता पार्टी हो या राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी हो यह कुर्सी के मोह में गहन निद्रा में सोए हुए रहते हैं जहां सरकारें नारी सुरक्षा की बात करती हैं वहां नारियों के साथ। घिनौने अत्याचार किए जा रहे हैं लेकिन सरकारें कोई शक्त कदम संज्ञान में नहीं ले रही आपको ऐसी घिनौनी घटनाओं से अवगत करा देते हैं

वीडियो देखे :

जो लगातार प्रकाशित भी होती रही हैं झुंझुनू में 6 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ इसी प्रकार की घटना अलवर जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप हुआ बलात्कार भारत में महिलाओं के खिलाफ चौथा सबसे बड़ा अपराध है स्त्री शरीर को लेकर बने सस्ते चुटकुले गपशप तक और इंटरनेट पर परोसे जाने वाले घटिया फोटो से लेकर बेहूदा कमेंट में अधिकतर पुरुषों की गिरी हुई सोच से हमारा सामना होता है हमारी सामाजिक मानसिकता भी स्वार्थी हो रही है फलस्वरूप किसी भी मामले में हम स्वयं किसी को शामिल नहीं करते और अपराधी में व्यापक सामाजिक स्तर पर डर नहीं बना पाते पहली बार दामिनी निर्भया के मामले में सामाजिक रोष प्रकट हुआ वरना ना तो सोच बदलती और ना समाज अभी भी हालात 75 % शर्मनाक बने हुए हैं.

Author Profile

Bishes Dudani
बिशेष दुदानी रायपुर में निवास करते है, इन्होने ने Btech IT की डिग्री की है, वेब डेवलपमेंट और पत्रकारिकता में रूचि है। दैनिक इस्पात टाइम्स रायपुर एवं रायगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार है और गोंडवाना एक्सप्रेस में सह-संपादक/प्रबंधक की भुमिका निभा रहे है।