दिनांक : 14-Jun-2024 10:59 AM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

नवापारा -राजिम : पालिका चौक फिर से बन रहा मौत का कुआ, ट्रक ने बाइक को ठोकर मारी

28/04/2023 posted by Dipak Sahu Rajim Nawapara    

नवापारा -राजिम. स्थानीय नगर पालिका के पास चौराहे पर लापरवाही के चलते दुर्घटनाओ का मंजर अक्सर दिखता था जो डिवाइडर बनाने के बाद से कुछ हद तक थम गया था लेकिन खुला चौराहा होने के कभी भी दुर्घटना होने का डर हमेशा बना रहता है। आज दोपहर फिर वही मंजर देखकर लोगो का दिल दहल उठा जब कुरुद रोड की ओर जा रहे एक ट्रक ने सामने आती बाइक को ठोकर मार दिया।

घटना दोपहर 2बजे की है जब ट्रक क्रमांक सीजी 04 पीसी 7551 कुरुद कि ओर जाने के लिए चौराहे पर मुड़ रही थी वही सामने से आ रही पैशन प्रो बाइक क्रमांक सीजी 04जेएफ 4596 दोनो मे टक्कर हो गयी ट्रक के 2पहिओ ने बाइक को कुचल डाला। बाइक सवार युवक भी सामने से आती मौत को देख डर गया और गाड़ी से छलांग लगा कर अपनी जान बचायी। इस घटना को जिसने भी अपनी आँखों से देखा तो घबरा गये और इसका कारण चौराहे पर बेतरतिबी होना बताया खुला चौराहा होने कारण पहले भी यहा पर दुर्घटनाये होना आम बात हो चुकी थी पर अब फिर से यहा पर यह सब होना प्रशासनिक अधिकारिओ की अनदेखी कही जा सकती है जिस तरह से नगर के विकास के लिए चौड़ी सड़के बनायीं जा रही है वही इन चौराहो पर कुछ व्यवस्था कर के गाडिओ को सही दिशा एवं सही ढंग से चलाने पर बाध्य किया जाये तभी हालत सुधर पायेगी।

बहरहाल दुर्घटना मे बाइक पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है पर सवार युवक बिल्कुल सही सलामत है। पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुचकर दोनो वाहनों की जब्ति बनाकर थाना ले गयी है।

Author Profile

Dipak Sahu
Dipak Sahuदीपक साहू (नवापारा-राजिम, गरियाबंद)
दीपक साहू, नवापारा-राजिम से उभरते हुए पत्रकार है, ये छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले, राजिम-नवापारा की स्थानीय न्यूज़ और घटनाये प्रकाशित करते है।