दिनांक : 14-Apr-2024 10:15 PM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

शराब पीने के लिए नहीं दिया पैसा तो व्यापारी की बेरहमी से पिटाई, जमीन पर पटककर बरसाए लात-घूंसे, आरोपित गिरफ्तार

09/02/2024 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh, Raipur    

राजधानी में मोबाइल व्यापारी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें आरोपितों ने पहले कारोबारी के बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया, फिर उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। शराब के लिए पैसे मांगने पर विवाद के बाद पिटाई की गई है। पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के महावीर नगर का है।

राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर थाने में पीड़ित व्यापारी मनीष राजपाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी अमलीडीह में मोबाइल की दुकान है। बुधवार को रितिक रोचलानी और उत्तम रोचलानी ने उसे सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास महावीर नगर के राम रामा रेसीडेंसी के पास मिलने के लिए बुलाया। कहा कि वे उसे मोबाइल का डिब्बा और बिल वापस करेंगे।

आदतन अपराधी है आरोपित

राजेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक आरोपित उत्तम रोचलानी आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ आमानाका और डीडी नगर थाना में लूट समेत अन्य अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित रितिक रोचलानी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उत्तम फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।