दिनांक : 13-Jun-2024 07:22 PM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

Weather Update: रायपुर और बिलासपुर संभाग में मौसम बदलाव के आसार

30/05/2024 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh, Raipur    

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। रायपुर और बिलासपुर संभाग में अंधड़ चलने के साथ बूंदाबांदी के आसार मौसम विभाग ने जताए हैं। ऐसा इसलिए कहा जाए रहा है क्योंकि, देश में प्री मानसून की एंट्री हो गई है। केरल के कई जिलों में बीते दिनों जमकर बारिश हुई है।

मानसून की एंट्री का असर अब छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिलेगा और प्रदेश की जनता को जल्द गर्मी से राहत मिलेगी। प्रदेश में अचानक मौसम में बदलाव होगा और जमकर बारिश होगी। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में 11 जून तक मानसून दस्तक दे देगा।

वहीं मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, मौसम में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा और प्रदेश में अधिकतम तापमान 44 डिग्री तक रह सकता है। मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर रामेत प्रदेश के कई जिलों में गरज चमक और तेज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। राजधानी रायपुर समेत आस-पास के कई इलाकों में जल्द ही बारिश हो सकती है।

https://www.jantaserishta.com/local/chhattisgarh/there-is-a-possibility-of-change-in-weather-in-raipur-and-bilaspur-division-3299094

https://www.jantaserishta.com/local/chhattisgarh/there-is-a-possibility-of-change-in-weather-in-raipur-and-bilaspur-division-3299094

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।