दिनांक : 25-Feb-2024 02:34 AM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

अम्बिकापुर : कार्यालय परिसर में हरियाली बढ़ाने गार्डन विकसित करें- मंत्री श्री सिंहदेव

27/06/2021 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh    

छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास ताथा वाणिज्यिक कर (जीएसटी) मंत्री श्री टीएस सिंहदेव ने रविवार को सरगवां में नवनिर्मित सहायक आयुक्त कार्यालय राज्य कर (जीएसटी) भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया। जीएसटी कार्यालय भवन करीब 87 लाख की लागत से निर्मित हुआ है।

वाणिज्य कर मंत्री श्री टीएस सिंहदेव ने किया जीएसटी कार्यालय का उद्घाटन

मंत्री श्री सिंहदेव ने कहा कि कार्यालय भवन का निर्माण अच्छा लोकेशन और वातावरण में हुआ है। भवन परिसर को हरा-भरा रखने के लिए परिसर में पौधरोपण करें। इसके साथ ही यहां गार्डन भी विकसित करें। कार्यालय का रख रखाव बेहतर तरीके से करें ताकि यहां आने वाले लोगों को भी सुखद अहसास हो। इस दौरान उन्होंने नवनिर्मित भवन का निरीक्षण कर कमरों का जायजा लिया। उन्होंने भवन के बार रूम में अधिवक्ताओं से चर्चा कर  जानकारी प्राप्त की।

उद्घाटन समारोह में छत्तीसगढ़ श्रम कल्याण मण्डल के अध्यक्ष श्री शफी अहमद, जिला पंचायत की अध्यक्षा श्रीमती मधु सिंह, महापौर डॉ अजय  तिर्की, जिला पंचायत सदस्य श्री राकेश गुप्ता, सहायक आयुक्त वाणिज्यिक कर श्री एसआर भगत, जनपद सीईओ श्री एस एन तिवारी तथा जीएसटी विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।