दिनांक : 14-Jun-2024 03:07 AM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

WC T20 2024: लो स्कोरिंग मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 रनो से हराया, पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचना हुआ मुश्किल

10/06/2024 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh, India    

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के एक रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 रन से हरा दिया. इसके साथ ही टीम इंडिया का अगले दौर में पहुंचना लगभग पक्का हो गया, जबकि पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गया. टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए सिर्फ 119 रन बनाए थे लेकिन टीम इंडिया की जबरदस्त गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान से ये रन भी नहीं बन पाए और उसे लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान को 20वें ओवर में 18 रन चाहिए थे और अर्शदीप सिंह ने 11 रन खर्च किए। उन्होंने इमाद वसीम (15) को अपने जाल में भी फंसाया। हार्दिक पांड्या ने दो और अक्षर पटेल ने एक शिकार किया। इससे पहले, भारतीय टीम 19 ओवर में 119 रन पर ढेर हो गई। भारत के लिए सर्वाधिक रन ऋष पंत ने बनाए। उन्होंने 31 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 42 रन की पारी खेली। पाकिस्तान की ओर से हारिस रऊफ और नसीम शाह ने तीन-तीन विकेट चटकाए। मोहम्मद आमिर ने दो और शाहीन अफरीदी ने एक विकेट लिया। टॉस गंवाकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम के सात प्लेयर दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। विराट कोहली (3) दूसरे और कप्तान रोहित शर्मा (13) तीसरे ओवर में पवेलियन लौट गए।

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।