दिनांक : 05-Dec-2022 07:53 PM   रायपुर, छत्तीसगढ़ से प्रकाशन   संस्थापक : पूज्य श्री स्व. भरत दुदानी जी
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter English English Hindi Hindi
Shadow

दुर्ग : बच्चा चोरी के शक में अलवर राजस्थान से आये तीन संदिग्ध लोगो की भीड़ ने की पिटाई

06/10/2022 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh, Durg, India, Politics, Video    

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में राजस्थान के अलवर जिले से आये तीन संदिग्ध लोगो की पिटाई का मामला जानकारी में आया है। 6 अक्टूबर 2022 गुरूवार को तीन संदिग्ध लोग साधू-भगवा वेश धारण कर के दुर्ग जिले में भिक्षा मांग रहे थे, इसी दौरान कुछ स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हुई, उन्होंने ने तीनो पर बच्चा चोरी की गतिविधियों में शामिल होने का संदेह किया और जम कर पिटाई की।

गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर जिले के ग्राम गोविंदगढ़ निवासी श्याम सिंह (23), राजबीर सिंह (28) और अमन सिंह (28) विजय दशमी के दिन गणेश चौक चरोदा भिलाई जिला दुर्ग में भिक्षा मांगने के निकले थे। भीड़ ने जम कर तीनो संदिग्ध की पिटाई की, खूब रसकसी और हाथापाई भी हुई। मौकाए वारदात पर पुरानी भिलाई थाने में पदस्थ सिपाही सुनील त्रिपाठी वहां पहुंचे और तीनो को सुरक्षित निकाल लिया।

पुरानी भिलाई थाने में  घटना की जाँच हुई

थाने में में पुलिस जांच हुई और तीनो संदिग्ध खुद को संन्यासी होने का दावा किया और कहा की तीनो दुर्ग जंक्शन रेलवे स्टेशन के रैन बसेरे में रहते है और भिक्षा मांग कर जीवन यापन करते है, तीनो के आधार कार्ड आदि की भी जाँच हुई पता अलवर जिला राजस्थान का अंकित है।

घटना का वायरल वीडियो देखे। 

भाजपा ने लगाया प्रदेश में असुरक्षा का माहौल 

भाजपा ने छत्तीसगढ़ सरकार को मामले में घेरा है और प्रदेश में असुरक्षा का माहौल होने का दावा किया है। मामले में राजनीती गरमाई हुई है। भाजपा ने सरकार को भिक्षा करके जीवन यापन करने वालो को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने सख्त कार्यवाही करने के आदेश दिए

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने सख्त कार्यवाही करने के आदेश दिए और मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने प्रदेश की जनता को कानून हाथ में नहीं लेने और शांति बनाये रखने की अपील की है।

दुर्ग SP अभिषेक पल्लव ने जिले की जनता को शांत रहने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। उन्होंने कोई भी किसी भी भेष में घूमते संदिग्ध व्यक्तियों की सुचना पुलिस थाने में करने को कही है।

-गोंडवाना एक्सप्रेस मीडिया डेस्क की रिपोर्ट

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।