दिनांक : 20-May-2024 04:08 PM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

रायपुर लोकसभा : विधायक बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली, बड़े धूमधाम से निकली, रिकॉर्ड मतों से जीतने का दावा

15/04/2024 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh, India    

रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी छत्तीसगढ़ के कद्दावर भाजपा नेता एवं रायपुर से आठ बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली आज पूरे धूमधाम और लाव लश्कर के साथ निकाली गई। सिर पर भगवा पगड़ी पहने बाइक चलाते हुए भाजपा युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं रैली के आगे चल रही थी। माहौल पूरा भगवा मय था। एकात्म परिसर से निकली उनकी नामांकन रैली में हजारों की संख्या में भाजपा के जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से कार्यकर्ताओ के हुजूम और बाजे गाजे, ढोल नगाड़े एवं लोक कलाकारों के समूह। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, मंत्री राम विचार नेताम, टंकराम वर्मा, सांसद सुनील सोनी, विधायक अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, धरमलाल कौशिक, इंद्र कुमार साहू, अनुज शर्मा, गुरु खुशवंत साहेब, पुरंदर मिश्रा, मोतीलाल साहू, समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता और हजारों कार्यकर्ता इस रैली में शामिल हुए। रैली शहर के मुख्य मार्गों जयस्तंभ चौक, शारदा चौक, तात्यापारा होते हुए सत्ती बाजार से सदर बाजार मुख्य मार्ग से गुजरते हुए कोतवाली चौक, मालवीय रोड होते हुए पुनः जयस्तंभ चौक से नगर घड़ी चौक कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची। जहां बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, किरण सिंह देव के साथ अपना नामांकन दाखिल किया।

इसके बाद घड़ी चौक पर एक सभा का आयोजन भी किया गया।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि, आने वाला लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है यह श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है मोदी जी ने 10 सालों तक रात दिन एक करके देश की 140 करोड़ लोगों की चिंता करते हुए काम किया है लोगों के आगे बढ़ाने उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम किया है। छत्तीसगढ़ में कमल खिलाकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करना है। श्री बृजमोहन अग्रवाल अजय योद्धा है जैसे रायपुर की जनता ने विधानसभा चुनाव में उनका रिकार्ड मतों से जिताया है आज की रैली देखकर लग रहा है कि लोकसभा चुनाव में भी रायपुर से एक नया रिकॉर्ड बनेगा।

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।