दिनांक : 14-Jun-2024 12:32 PM
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter
Shadow

बेमेतरा : सदर बाजार में हटाया गया अतिक्रमणए की गई चालानी कार्रवाई

21/03/2023 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh    

नगरपालिका और राजस्व टीम ने आज सोमवार को बेमेतरा के सदर बाजार में किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई। कार्रवाई करीब तीन.चार घंटे तक चली। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल भी मौजूद रहे। हालांकि अतिक्रमण हटाने के दौरान कोई विवाद की स्थिति नहीं बनी। सड़क किनारे अतिक्रमण होने के कारण शहर की सुंदरता भी प्रभावित हो रही थी और लोगों को यातायात संबंधित परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा था। इसी को लेकर लंबे समय से शिकायतें की जा रही थी।

जिसे संज्ञान में लेते हुए अनुविभागीय अधिकारी ;राण्द्ध सुरुचि सिंह के नेतृत्व में लगभग 100 महिला कमांडो के सहयोग से सदर बाजार में दुकानों के बाहर रास्तों में सामान रखने से यातायात सुविधाओं को व्यवस्थित करने के लिए सामानों को व्यवस्थित किया गया एवं राजस्व विभागए नगर पालिका तथा पुलिस विभाग की संयुक्त टीम के साथ चालानी कार्रवाई की गई। कार्रवाई दौरान डिप्टी कलेक्टर पिंकी मनहरए नगर पालिका अधिकारी बेमेतरा भूपेन्द्र उपाध्यायए प्रभारी तहसीलदार रोशन साहूए नायब तहसीलदार नीलम पिस्दा सहित राजस्व अमले उपस्थित थे।

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।