2 माह बाद कांग्रेस का विधायक मेरे लिए सीट छोड़ सकता है: युद्धवीर - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

2 माह बाद कांग्रेस का विधायक मेरे लिए सीट छोड़ सकता है: युद्धवीर

रायपुर | भाजपा में उपेक्षित चल रहे दो बार के विधायक तथा ब्रेवरेजस काॅर्पोरेशन के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह जूदेव ने अपनी फेसबुक वॉल पर खुलासा किया है, ‘2 माह बाद कांग्रेस का विधायक मेरे लिए सीट छोड़ सकता है।’ जूदेव ने समर्थकों से कहा है कि अगर पार्टी ने आदेश दिया तो मैं उपचुनाव लड़ सकता हूं।

मेरे लिए कांग्रेेस के एक भावी विधायक सीट खाली करेंगे। दो माह बाद फिर एक विधानसभा चुनाव लड़ना है, आप तैयार हैं ना। बता दें कि भाजपा ने इस चुनाव में युद्धवीर का टिकट काटकर उनकी पत्नी संयोगिता को चुनाव लड़वाया है।




सियासी गलियारों में तब सभी को लगा था कि युद्धवीर चुनाव न लड़ने की बात मान कैसे गए, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने इरादे जतला दिए। पूर्व में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव को श्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया था।

जूदेव की पोस्ट इसलिए अहम

जशपुर जिले में जशपुर, कुनकुरी और पत्थलगांव विधानसभा सीट हैं। दो चुनाव से जूदेव परिवार मार्जिनल अंतर से जीतता रहा है। पिछली बार बसपा प्रत्याशी 14 राउंड तक वोटों की गिनती में युद्धवीर से आगे थे। इस बार उनकी पत्नी संयोगिता जोगी कांग्रेस और कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ संघर्ष में फंसती नजर आ रही हैं। पिछली बार बसपा के प्रत्याशी रहे रामकुमार इस बार कांग्रेस से मैदान में हैं। नतीजों के बाद राजमहल के प्रभाव में आकर कांग्रेस का कोई प्रत्याशी इस्तीफा दे भी सकता है।

वहीं जूदेव के फेसबुक पोस्ट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बताया कि ये बे-सिर पैर की बात है। वो तो आने वाला वक्त  बताएगा, कौन भाजपा और कौन कांग्रेस में आएगा।



Leave a Reply