राखी बांधने जा रही महिला का ऑटो से अपहरण, आउटर में ले जाकर दुष्कर्म

रायपुर (एजेंसी) | पुरानी बस्ती इलाके की एक महिला से रक्षाबंधन के दिन दुष्कर्म हो गया। ऑटो सवार तीन युवकों ने महिला का अपहरण कर लिया और उसे मुजगहन के दतरेंगा गांव ले गए। जहां एक युवक ने महिला से दुष्कर्म किया और रात में वहीं छोड़कर आ गए। सोमवार को जब महिला अपने घर पहुंची को हड़कंप मच गया। शाम को परिजनों के साथ वह थाने पहुंची। शहर में सामूहिक दुष्कर्म का हल्ला मचा रहा। पुलिस के अनुसार एक ही युवक ने महिला से दुष्कर्म किया है।




मुजगहन थाना प्रभारी ने बताया कि पुरानी बस्ती इलाके में रहने वाली 24 साल की महिला रविवार शाम 5:30 बजे अपने भाई के घर जाने के लिए निकली थी। महिला को राखी बांधने के लिए टिकरापारा आरडीए कॉलाेनी जाना था। वह पैदल चलते हुए संतोषी नगर पहुंची और वहां ऑटो किया। उसमें चालक समेत चार युवक सवार थे। एक युवक पचपेड़ी नाका के पास उतरा। उसी समय तेज बारिश शुरू हो गई। ऑटो चालक ने आगे रास्ते में पानी भरा होने का झांसा दिया और दूसरे रास्ते से ले जाने की बात कही। अंधेरा हो गया था, महिला भी रास्ता समझ नहीं पाई। आरोपी ने भाठागांव से दतरेंगा गांव की ओर ऑटो मोड़ दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। शहर से 15 किमी दूर दतरेंगा के खंडहर में एक आरोपी ने दुष्कर्म किया। दो युवक बाहर खड़े रहे। आरोपी रात 10 बजे महिला को वहीं छोड़कर भाग गए। सुबह महिला घर पहुंचीं। परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार महिला ने मदद के लिए गुहार भी लगाई। बारिश के कारण उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। उसने रास्ते में शोर भी मचाया, लेकिन आरोपियों ने उसका मुंह दबा दिया था। खंडहर में आरोपियों के जाने के बाद वह मदद के लिए गुहार लगाते रही। वह रात भर राेते हुए बैठी थीं। उजाला होते ही वह निकलकर अपने घर पहुंची। पुलिस के अनुसार महिला बहुत डरी हुई है। उसे घर वाले गांव ले गए हैं।



Leave a Reply