छत्तीसगढ़ में भाजपा के खिलाफ भाषण देने पर युवा कांग्रेस के नेता राहुल दानी की काटी जीभ और होंठ - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

छत्तीसगढ़ में भाजपा के खिलाफ भाषण देने पर युवा कांग्रेस के नेता राहुल दानी की काटी जीभ और होंठ

भिलाई (एजेंसी) | चुनावी सभा से लौट रहे एक युवा कांग्रेसी पर अज्ञात लोगों द्वारा हमला कर होंठ और जीभ काट देने का मामला सामने आया है। घायल का इलाज नेहरु नगर स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना एक नवंबर रात की है। रविवार को इस संबंध में सुपेला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर घायल के बयान लिए हैं।




पुलिस के मुताबिक धमधा में आयोजित चुनावी सभा में शामिल होने के बाद युवा कांग्रेस नेता राहुल दानी मोटरसाइकिल से पथरिया जा रहा था। राहुल ने बयान में बताया कि 1 नवंबर की रात 12 बजे शिवनाथ नदी के पास उसे एक कार ने पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद कार में बैठे तीन अज्ञात युवकों ने उससे विवाद शुरू कर दिया। फिर तीनों ने राहुल पर धारदार हथियार से हमला किया। इससे उसकी जीभ और होंठ कट गए। राहुल इसके बाद बेहोश हो गया।

वीडियो देखे 

पीड़ित ने लगाए आरोप 

राहुल दानी ने बताया कि वह साजा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र चौबे का प्रचार कर रहा था। उन्हीं की चुनावी सभा से वह लौट रहा था। उसका कहना है कि हमलावर पिटाई करते समय कह रहे थे तुझे भाजपा के खिलाफ भाषण देने का बहुत शौक है। इसके बाद उन्होंने धारदार हथियार से वारकर जीभ और होंठ काट दिए।

हमलावरों की तलाश कर रही पुलिस

मामले में शून्य पर कायमी कर धमधा पुलिस को मामला भेजा गया है। घायल युवा कांग्रेस नेता के बयान लिए गए हैं। हमलावरों की तलाश की जा रही है। श्याम सुंदर शर्मा, सीएसपी

जीभ में लगे टांके

राहुल ने बताया कि हमले में होंठ, नाक, माथा पर चोट लगने के साथ जीभ भी कट गई। इस वजह से वह अपनी बात नहीं कह पा रहा था। दो दिन पहले हुई सर्जरी के बाद राहुल बोलने की स्थिति में है। राहुल ने बताया कि जीभ कटने के कारण वह अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को नहीं बता सका था। उसने बताया कि हमले से पहले कार सवार युवक काफी देर से उसका पीछा कर रहे थे।



Leave a Reply