आप के 20 प्रतिनिधियों के साथ अरविन्द केजरीवाल ने संभाली प्रचार की कमान - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

आप के 20 प्रतिनिधियों के साथ अरविन्द केजरीवाल ने संभाली प्रचार की कमान

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का दावा कर रही आम आदमी पार्टी (अाप) ने रविवार को स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में प्रदेश में प्रचार करने वालों में पार्टी के 20 सांसद और विधायक शामिल हैं। स्टार प्रचारकों की सूची पार्टी ने चुनाव आयोग में जमा करा दी है।




स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी ने अपने राज्य स्तरीय नेताओं को भी स्थान दिया है। जिसमें पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर, मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी, प्रखर आदिवासी नेत्री सोनी सोरी, सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय व रवि मानव के साथ ही व्यापार प्राकेष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड शामिल हैं।

डीप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और गोपाल राय भी करेंगे प्रचार

पार्टी के मीडिया समन्वयक उचित शर्मा ने बताया कि प्रदेश में बीते 15 सालों से चल रहे भाजपा के कुशासन का खात्मा करने पार्टी पूरी ताकत से सभी 90 सीटों पर चुनावी समर में उतर रही है पार्टी द्वारा जारी 20 स्टार प्रचारकों में 14 दिल्ली से हैं। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हैं। उनके साथ ही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एवं केबिनेट मंत्री गोपाल राय भी प्रचार करेंगे।

पार्टी के तीनों राज्य सभा सांसद संजय सिंह, सुशील गुप्ता एवं एन डी गुप्ता भी चुनावी समर में स्टार प्रचारक होंगे इसके साथ ही दिल्ली सरकार के मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम एवं विधायकों की पूरी टीम सोमनाथ भारती के नूतृत्व में दिल्ली सरकार के अच्छे कामों को प्रदेश की जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे। विधायक संजीव झा, वंदना कुमारी, मनोज कुमार, अजय दत्त, रितुराज झा, अखिलेश भी शामिल रहेंगे।

इसके अतिरिक्त स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी ने अपने राज्य स्तरीय नेताओं को भी स्थान दिया है। जिसमें पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ. संकेत ठाकुर, मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी, प्रखर आदिवासी नेत्री सोनी सोरी, सह संगठन मंत्री सूरज उपाध्याय व रवि मानव के साथ ही व्यापार प्राकेष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र दुग्गड शामिल हैं।

विखंडित कांग्रेस जर्जर स्थिति में है -समन्वयक शर्मा

समन्वयक शर्मा ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ राज्य विकास के नाम पर विनाश की विभीषिका से त्रस्त है। विखंडित कांग्रेस जर्जर हालत में है, जो भाजपा का विकल्प बन पाने में बुरी तरह फ्लाॅप रही है और आम आदमी पार्टी एक सशक्त विकल्प के रूप में प्रदेश के भीतर तेजी से उभरी है।

तीन सालों में पार्टी की ओर से दिल्ली में किए गए कामों के सफल मॉडल के साथ हम जनता के बीच जा रहे हैं, जिसमें जनता का भरपूर आशीर्वाद पार्टी को मिल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी की ओर से तय किए गए सभी 20 स्टार प्रचारक प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं में जाकर सरकार की नाकामियों को उजागर करने के साथ ही दिल्ली सरकार की उपलब्धियां बताने का काम करेंगे।



Leave a Reply