एएसपी ने की स्ट्रांग रूम में घुसे युवक की कुर्सी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

एएसपी ने की स्ट्रांग रूम में घुसे युवक की कुर्सी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जगदलपुर (एजेंसी) | स्ट्रांग रूम परिसर में लैपटॉप के साथ पकड़े गए तीनों युवकों के साथ कोतवाली थाने में मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हुआ है। तीन युवक एक निजी कंपनी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। इन युवकों पर बिना अनुमति इस संवेदनशील परिसर में दाखिल होने का आरोप है।




गुरुवार रात इन्हें उस समय हिरासत में ले लिया गया था जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इन पर ईवीएम हैक करने का आरोप लगाया। देर रात युवकों को पुलिस थाने लाया गया, जहां इनसे पूछताछ की जाती रही।

इधर कोतवाली थाने में युवकों से मारपीट भी की गई है। वायरल वीडियो के मुताबिक कोतवाली में तीनों आरोपियों से एएसपी संजय महादेवा और सीएसपी हेमसागर सिदार पूछताछ कर रहे है। इसी दौरान एएसपी ने कुर्सी उठाकर उमापति तिवारी के सिर पर दे मारी।

इससे उमापति का सिर बांई ओर फट गया। इसके बाद सीएसपी ने दूसरे युवक को भी एक थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान कांग्रेस के नेता भी वीडियो में वहां बैठे नजर आ रहे हैं। ये सभी मामला गर्म होता देख वहां से उठकर चले गए। इस संबंध में एएसपी संजय महादेवा ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह युवक को समझा रहे थे। जब वे अपनी कुर्सी से उठे तो सामने पड़ी कुर्सी बीच में थी जिसे उन्होंने उठाकर हटाया था। इधर सीएसपी हेमसागर सिदार ने भी किसी तरह की मारपीट से इनकार किया है।



Leave a Reply