India Video

लाठी काठी का करतब दिखने वाली दादी शांताबाई पवार की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, अब ट्रेनिंग स्कूल खोलेंगे

मुंबई | लॉकडाउन के बीच ही पुणे की सड़कों में लाठी लेकर करतब दिखा रहीं 85 साल की महिला का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। इन दिनों पेट पालने के लिए सड़कों में पैसे इकट्ठा कर रहीं महिला की पहचान शांताबाई के रूप में हई है जो एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं। शांताबाई सीता-गीता और शेरनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुका हैं।

वीडियो सामने आते ही सोनू सूद ने फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। उनका मानना है कि शांताबाई देश की महिलाओं को ट्रेनिंग दे सकती हैं इसलिए वो इनके साथ मिलकर एक ट्रेनिंग स्कूल खोलेंगे।


एक शख्स ने 24 जुलाई को ट्विटर पर शांताबाई पवार का वीडियो शेयर किया था। इसे देखते ही सोनू ने मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने शांताबाई से कॉन्टेक्ट करने की डिटेल मांगते हुए लिखा, क्या मुझे इनकी डिटेल मिल सकती है। मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें।

रितेश देशमुख ने भी बढ़ाया मदद का हाथ


वीडियो के वायरल होते ही कई लोग आजी मां उर्फ शांताबाई की मदद के लिए आगे आए हैं। रितेश देशमुख ने भी वीडियो शेयर करते हुए उनके संपर्क करने के लिए डिटेल्स मांगी। बाद में एक्टर ने दूसरा ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने आजी मां से संपर्क कर लिया है।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply