Chhattisgarh India

भाजपा सांसद सरोज पांडेय का ऑपरेशन सफल, बंगले में पूजा के लिए फूल तोड़ते समय गिर गई थीं

भाजपा से राज्यसभा सांसद और भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य सरोज पांडेय का रायपुर AIIMS में ऑपरेशन खत्म हो गया है। AIIMS के डॉक्टरों का कहना है कि वह अब खतरे से बाहर हैं। उन्हें कूल्हे के ऊपर एक फैक्चर बताया जा रहा है। ऑपरेशन के बाद उन्हें पोस्ट ऑपरेशन वार्ड में लाकर रखा गया है। कुछ दिन उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी किया जा सकता है।

गुरुवार सुबह सरोज पाण्डेय दुर्ग के मैत्रीनगर स्थित अपने बंगले में पूजा के लिए फूल तोड़ने निकली थीं। इसी दौरान अचानक उनका पैर फिसल गया और गंभीर चोट आई थी। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी स्थिति को गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने उन्हें ICU में शिफ्ट किया था। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें रायपुर ले जाने की सलाह दी थी।

सांसद के भाई राकेश पाण्डेय ने जिला प्रशासन से ग्रीन कॉरीडोर की मांग की थी। जैसी ही इसकी जानकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हुई तो उन्होंने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर उन्हें ले जाने के निर्देश दिए। इसके बाद गुरुवार शाम को उन्हें रायपुर एम्स में दाखिल कराया गया है। यहां हड्‌डी रोग विभाग के प्रमुख डॉ. आलोक अग्रवाल की देखरेख में उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। एम्स पीआरओ शिव शर्मा के मुताबिक उनकी हालत सामान्य है। दोपहर बाद उनका ऑपरेशन खत्म हुआ। एम्स से जारी बयान के मुताबिक ऑपरेशन पूरी तरह सफल रहा है। उन्हें वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June