Politics

संघ प्रमुख मोहन भागवत रायपुर में ले रहे बैठक, छत्तीसगढ़ के काम काज की समीक्षा भी करेंगे

शहर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सर संघ चालक मोहन भागवत मौजूद हैं। पंडरी स्थित जागृति मंडल में वह संघ के पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। संघ के पिछले दो सालों में छत्तीसगढ़ के काम काज की समीक्षा भी करेंगे। देर शाम तक चलने वाली इस बैठक में संघ के कोर ग्रुप के पदाधिकारियों को ही बुलाया गया है।

इस दौरान संघ की साल भर की गतिविधियों को तय किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर भी मोहन भागवत नजर बनाए हुए हैं। कुछ ही महीनों में संघ के भीतर भी चुनाव होने वाले हैं, मोहन भागवत का यह दौरा इस लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

सच्चिदानंद ने बनाया वीडियो

दूसरी तरफ अपने दफ्तर से भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष और संघ के पुराने कार्यकर्ता सच्चिदानंद उपासने ने एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि आज हमारे सर संघ चालक मोहन भागवत जी छत्तीसगढ़ में उपस्थित हैं, हमें यह चिंतन करना चाहिए कि 15 सालों की सत्ता के बाद आज हमारी ये स्थिति क्यों है?

संघ में देश के लिए काम करने का भाव होता है, मैं नहीं तू के भाव से काम करते हैं, प्रचार की चिंता किए बिना। आज कार्यकर्ता को कोई प्यार दे, उसका सुख दुख पूछे, जनसंघ से सीख लेकर काम करने वालों को तवज्जो मिले, हम विचार करें, संवाद करें। कार्यकर्ता को यदि अपनाकर चलें तो 15 साल की पहचान हम फिर से वापस पा सकते हैं।

Leave a Reply