संबित बोले- राहुल नक्सलियों के पैरोकार है, प्रियंका बोलीं- महिला सुरक्षा में फेल है रमन सरकार - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

संबित बोले- राहुल नक्सलियों के पैरोकार है, प्रियंका बोलीं- महिला सुरक्षा में फेल है रमन सरकार

रायपुर (एजेंसी) | आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनज़र बुधवार को भाजपा और कांग्रेस दोनों दलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजधानी रायपुर आए थे। साथ ही दोनों प्रवक्ताओं ने एक दूसरे की सरकारों और नेताओं के खिलाफ जमकर आरोप प्रत्यारोप भी किए। भाजपा के संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी नक्सलियों के शहरी नेटवर्क का पैरोकार करते है। तो वही इसके जवाब में कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने महिला सुरक्षा में रमन सरकार पर पूरी तरह फेल होने का आरोप लगाया।




आगे प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि पिछले छह महीने में ही छत्तीसगढ़ राज्य में 3 हजार से ज्यादा कन्या नवजातों की मौत हो चुकी है और पिछले पांच साल में 37 हजार से ज्यादा महिलाएं लापता हो चुकी हैं। प्रियंका ने कांकेर के झलियामारी आश्रम कांड का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस घटना की चर्चा तो पूरे देश में रही। उन्होंने सरकार पर एेसे अफसरों के बहाने भी निशाना साधा जिसमें अफसराें के खिलाफ यौन शोषण करने के मामले सामने आए लेकिन उनके खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की गईं।

जब प्रियंका से अश्लील सीडी कांड के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री काल में जब अमित शाह गृहमंत्री थे तब उन्होंने एक महिला पर 24 घंटे 365 दिन सर्विलेंस कर रहे थे, जो कि गैरकानूनी था। यहाँ तक कि वह महिला भी इसे नहीं जानती थी। इसी तरह गुजरात का नलिया सेक्स स्कैंडल कौन नहीं जानता जिसमें बीजेपी के कई नेता संलिप्त थे।

उधर, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस यहां सरकार बनाने के सपने देख रही है, जबकि वह चुनाव की रेस में ही नहीं है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अभी बेल पर जेल से बाहर आए हैं। कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उइके भाजपा में आ गए हैं। प्रभारी का सीडी कांड हो गया है। कांग्रेसी मुगालते में हैं जोगी कांग्रेस व मायावती के साथ मिलकर सरकार बना लेंगे। एकात्म परिसर में पात्रा ने कहा कि  कांग्रेस में तालमेल ही नहीं है, इसीलिए कांग्रेस के कार्यकर्ता हताश और परेशान हैं। कांग्रेस में एक का बेल, एक रिबेल, एक का बना सीडी का खेल, नहीं हुआ कभी तालमेल उस लिए कांग्रेस गई लेने तेल।

संबित सीबीआई पर सवाल टाल गए। सिर्फ इतना बोले कि इस बारे में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने जो कहा है, वह पर्याप्त है। संबित ने डॉ. रमन सिंह की सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और दावा किया कि छत्तीसगढ़ में चौथी बार भाजपा सरकार बन रही है। पार्टी को 65 से अधिक सीटें मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में छत्तीसगढ़ को बीमार राज्य कहते थे, जिसे भाजपा ने सुधारा और आज विकसित राज्य के रूप में स्थापित किया।



Leave a Reply