Jio Offer: Jio दे रहा है 1GB डेटा फ़्री, ऐसे उठा सकते है लाभ

नई दिल्ली (एजेंसी) | Reliance Jio इस महीने अपनी दूसरी सालगिरह मना रहा है। इस मौके पर Jio अपने यूजर को 1GB 4जी डेटा मुफ्त दे रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट खाना होगा। जी हाँ, मुफ्त डेटा पाने के लिए यूज़र को कम से कम 5 रुपये का डेयरी मिल्क चॉकलेट खाना होगा। मुफ्त डेटा के अलावा Reliance Jio ने यूज़र को दूसरे जियो सब्सक्राइबर को यह मुफ्त डेटा ट्रांसफर करने की सुविधा भी दी है। यह ऑफर 30 सितंबर 2018 तक वैध है। इसके अलावा आपके फोन पर MyJio ऐप होना चाहिए।






MyJio ऐप के होमस्क्रीन पर मुफ्त डेटा ऑफर का बैनर लाइव हो गया है। आप जैसे ही ऐप की स्क्रीन पर दिख रहे बैनर पर क्लिक करते हैं। इसके बाद वो पेज खुल जाता है जहां पर Participate Now बटन नज़र आता है। इसके बाद आपको डेयरी मिल्क के खाली रैपर का बारकोड स्कैन करके मुफ्त डेटा हासिल करना होगा।

एक्टिव सब्सक्राइबर चाहें तो इस डेटा को खुद इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर किसी और जियो यूज़र के अकाउंट पर ट्रांसफर कर सकते हैं। यह ऑफर 30 सितंबर तक वैध है। मुफ्त डेटा मायजियो अकाउंट में 7 से 8 दिनों में आ जाएगा। इसके अलावा हर जियो अकाउंट से सिर्फ एक रैपर की मदद से मुफ्त डेटा पाया जा सकता है।



Leave a Reply