भाजपा की जीत से ही रामराज्य की परिकल्पना साकार होगी- योगी

रायपुर (एजेंसी) | भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ में धुंआधार दौरा जारी है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार छत्तीसगढ़ आये। योगी आदित्यनाथ ने लोरमी, मुंगेली, साजा एवं कवर्धा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के गृहजिले कवर्धा की धरती को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि डाॅ. रमन सिंह सिर्फ छत्तीसगढ़ में विकास पुरुष के नाम से चर्चित नहीं है उनकी चर्चा पूरे देश में है।




आज शांत और समृध्द छत्तीसगढ़ कभी बीमार नक्सल पीड़ित और बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था। उन्होंने कहा कि एक रुपये किलो चावल और 5 रुपये में चना देने के जिस कार्य को डाॅ. रमन ने अंजाम दिया वह कांग्रेस भी कर सकती थी परन्तु उसने नहीं किया क्योंकि कांग्रेस में सोच का आभाव है, और दलाली की बहुलता। उन्होंने कहा कि धर्मांतरण और पलायन से पीड़ित छत्तीसगढ़ आज जागरुक और स्वरोजगार एवं रोजगार के साधनों की पहचान से युक्त है।

कांग्रेस नही चाहती कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बने: योगी 

योगी ने कहा कि पहले विकास का दायित्व अकेले डाॅ. रमन के कंधों पर था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया परन्तु केन्द्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार  बनते ही डबल इंजन वाली विकास की गाड़ी चलने लगी जिसका सीधा लाभ छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ भगवान श्रीराम का ननिहाल है, कांग्रेस नही चाहती कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बने। कांग्रेस के इस विचार का भगवान के ननिहालवासी पुरजोर विरोध करें और अपने मतों से इसका मजा चखायें। उन्होंने विकास की निरंतरता के लिए भाजपा सरकार की पुनः जीत का आहवाहन करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम के ननिहाल में जीत से देश में रामराज्य की परिकल्पना साकार होगी।



Leave a Reply