रजनीकांत की मुस्‍कान और अक्षय का खौफ, 2.0 का टीज़र रिलीज़ होते ही हुआ वायरल - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

रजनीकांत की मुस्‍कान और अक्षय का खौफ, 2.0 का टीज़र रिलीज़ होते ही हुआ वायरल

नई दिल्‍ली (एजेंसी) | रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी को पहली बार साथ देखने के लिए फैंस लंबे समय से बेचैन थे। आखिकार फैंस को इस जोड़ी की मोस्‍ट अवेडेट फिल्‍म ‘2.0’ का पहला टीजर गणेश चतुर्थी के उत्‍सव के मौके पर देखने को मिला है। इस लंबे इंतजार के बाद दर्शकों को जो जबरदस्‍त टीजर देखने को मिला है, उसने उनकी सारी शिकायतें मिटा दी हैं। टीजर में जबरदस्‍त वीएफएक्‍स इफेक्‍ट्स और रजनीकांत का रोबोट अवतार चिट्टी देखने को मिल रहा हैं और इस टीजर के रिलीज के कुछ देर बाद ही फैंस ने अपनी पसंद की मोहर लगा दी है।

ट्विटर पर कई यूजर्स इस फिल्‍म के टीजर को देखने के बाद इसके लिए किया जाने वाला इंतजार सही बता रहे हैं. पहली बार खलनायक के किरदार में नजरा आने वाले अक्षय कुमार की इस फिल्‍म का टीजर तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। टीजर के आखिर में चिट्टी रोबोट के अंदाज में नजर आ रहे रजनीकांत की मुस्‍कान को दर्शकों ने खासा पसंद किया है।




एस.शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। 400 करोड़ में बनी यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा महंगी फिल्म है लेकिन देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड्स को तोड़ पाएगी या उसे टक्कर दे पाएगी।

वही कुछ यूजर्स ने इस फिल्‍म के बॉक्‍स ऑफिस 1000 करोड़ का कलेक्‍शन जैसा रिकॉर्ड बनाने की बात कर दी है। देखें कैसे हिट हो रहा है फिल्‍म 2.0 का यह टीजर…

‘2.0’, साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्‍वेल है। ‘रोबोट’ में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय लीड रोल में नजर आई थीं। इसके साथ ही ‘2.0’ अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है, जिसमें वह नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। यहां देखें फिल्‍म ‘2.0’ का टीजर।



RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply