छत्तीसगढ़: राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने दी जान से मारने की धमकी, संघ का प्रचार नहीं करने की चेतावनी दी - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने दी जान से मारने की धमकी, संघ का प्रचार नहीं करने की चेतावनी दी

राजनांदगांव (एजेंसी) | नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय को जान से मारने की धमकी दी है। आरएसएस प्रचारक के नाम से भेजे गए सांसद को संघ का प्रचार नहीं करने के लिए चेतावनी दी है। सांसद संतोषा पांडेय ने इस मामले की शिकायत एसपी से की है। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, एक वरिष्ठ आरएसएस प्रचारक के नाम से यह पत्र संघ के एक कार्यकर्ता को भेजा गया है। इस पत्र में संघ की विचारधारा का प्रचार नहीं करने के लिए चेतावनी दी गई है। साथ ही भाजपा सांसद संतोष पांडेय को प्रचार करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पत्र करीब एक माह पुराना बताया जा रहा है।

भेजे गए पत्र में काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। सांसद ने यह पत्र पुलिस उच्चाधिकारियों को भेजकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। पिछले दिनों नक्सलियों ने कांकेर में आरएसएस कार्यकर्ता दादू करेतिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं दंतेवाड़ा से भाजपा विधायक भीमा मंडावी पर भी हमला कर उन्हें मारा जा चुका है।

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि नक्सलियों का संबंध कश्मीर के आतंकी संगठनों से हो सकता है। कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद से ही राज्य में आरएसएस और भाजपा को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पत्र करीब 25 दिन पहले राजनांदगांव के एक संघ प्रचारक की घर के दरवाजे के पास मिला था। कहा कि, लोकतंत्र में विचारों से लड़ाई लड़ी जाती है यहां बंदूकों का कोई स्थान नही है।

RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply