Chhattisgarh

नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ से लगे महाराष्ट्र बॉर्डर पर ग्राम पटेल की सोते हुए धारदार हथियार से हत्या की, दो साल पहले बेटे की हत्या की थी

राजनांदगांव | छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में रविवार देर रात नक्सलियों ने एक ग्राम पटेल की हत्या कर दी। जिस समय नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया ग्राम पटेल अपने फार्म हाउस पर सो रहे थे। आशंका है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के संदेह में वारदात को अंजाम दिया है। घटना महाराष्ट्र बाॅर्डर के पास औंधी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, औंधी क्षेत्र के अंबागढ़ चौकी इलाके में महाराष्ट्र सीमा से लगे गांव तोड़के के ग्राम पटेल कोतलू सलामे (55) की नक्सलियों ने हत्या कर दी। वारदात के समय सलामे अपने फॉर्म हाउस में सो रहे थे। इसी दौरान हथियारबंद नक्सलियों ने सोते हुए ग्राम पटेल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके चलते उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया है। पहले से ही लॉकडाउन का माहौल था, लेकिन इस घटना के बाद ग्रामीण इलाके में भय का माहौल है। सूचना मिलने के बाद सुबह मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है। इलाके में सर्चिंग की जा रही है। वहीं स्थिति को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

पत्नी के सामने उठाया, दो साल पहले बेटे की हत्या की

नक्सलियों ने कोतलू सलामे की पत्नी सुकाय बाई के सामने ही उठाया। रात करीब 8 बजे 7-8 शसस्त्र वर्दीधारी नक्सली और तालाब के पास ले जाकर डंडे व बंदूक के कुंदे से उसकी पिटाई की। इसके बाद धारदार हथियार से हत्या कर शव गांव जाने वाली पगडंडी में फेंक दिया। साल 2017 में कोतलू राम के बेटे की भी नक्सलियों ने हत्या कर दी थी।

Leave a Reply