Chhattisgarh Politics

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी कार को टक्कर

 

रायपुर | छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करने की चक्कर में उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में सांसद पांडेय की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि कार सवार किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। भाजपा सांसद को अस्पताल लाया गया, यहां जांच के बाद उन्हें छुट्‌टी दे दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर धनेली के पास हुआ।

गृहमंत्री अमित शाह के रायपुर आगमन को लेकर भाजपा कार्यालय में चल रही है बैठक

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर एक बैठक भाजपा प्रदेश मुख्यालय एकात्म परिसर में बुलाई गई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए सांसद संतोष पांडेय शनिवार को राजनांदगांव से रायपुर आ रहे थे। इसी दौरान बिलासपुर-रायपुर हाईवे पर धनेली के पास दोपहर करीब 12.30 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सांसद की कार को ओवरटेक किया। इस दौरान ट्रक साइड से कार को जोरदार टक्कर मार दी और आगे निकलती चली गई। हादसे में उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

टक्कर के बाद सांसद संतोष पांडेय को उनके सुरक्षाकर्मियों ने कार के पिछले गेट से किसी तरह बाहर निकाला। इस घटना के बाद रायपुर आईजी को जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हाल में ही सांसद संतोष पांडेय को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इसमें नक्सलियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भरा एक पत्र भाजपा सांसद को भेजा गया था। सांसद संतोष पांडेय ने कवर्धा एसपी से इस संबंध में शिकायत की थी।

Leave a Reply