अब भाजपा से सीटें छीनने के लिए आज से हुंकार भरेंगे राज बब्बर

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता राज बब्बर 3 दिवसीय दौरे पर आएंगे छत्तीसगढ़
महासमुंद की सभा से करेंगे आगाज, राजधानी में करेंगे नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तिथि नजदीक आते-आते प्रचार ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। दीपावली की छुटि्टयों के ठीक बाद कांग्रेस के स्टार प्रचारकों ने प्रदेश में दस्तक देना शुरू कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही अब शुक्रवार को फिल्म अभिनेता और सांसद राजब्बर भी प्रत्याशियों के समर्थन में मैदान में उतरेंगे।




कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर अपने 3 दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को रायपुर पहुंच रहे हैं। वह महासमुंद की सभा से प्रचार का आगाज करेंगे। कांग्रेस के हाथों से पिछले चुनाव में छिन गई सीटों को वापस पाने के लिए भाजपा नेताओं के क्षेत्र में उनकी हुंकार सुनाई देगी। वहीं राजधानी में भी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सकते हैं।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। सांसद राज बब्बर 9 नवंबर को सुबह 11:25 बजे मुंबई से रायपुर आएंगे। फिर दोपहर 1 बजे महासमुंद में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद 2 बजे मोपका में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 3.30 बजे तखतपुर और शाम  6 बजे रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। रात्रि विश्राम रायपुर में करेंगे।

अगले दिन 10 नवंबर को सुबह 11 बजे रायपुर से पैलीमेटा से खैरागढ़ विधानसभा के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां 12 बजे पैलीमेटा में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद 1.30 बजे खैरागढ़ और दोपहर  3 बजे मोहला के स्थानीय कार्यक्रम भाग लेंगे। शाम  6 बजे उत्तर विधानसभा में जनसंपर्क कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

11 नवंबर को सुबह 11:30 बजे रायपुर से कुनकुरी विधानसभा के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12:15 बजे कुनकुरी में, फिर 1:45 बजे चंद्रपुर में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। वहां से दोपहर 3:30 बजे धमतरी में सभा और रोड शो करेंगे। इसके बाद  12 नवंबर सुबह 10:50 बजे रायपुर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।



Leave a Reply