Chhattisgarh

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बस्तर के नगरनार क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज और ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों ने की मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में बस्तर के नगरनार क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज के प्रतिनिधियों और ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की। उन्होंने नेशनल मिनरल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (NMDC) और नगरनार स्टील प्लांट के डी-मर्जर और विनिवेश को रोकने के संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री राजेश तिवारी भी उपस्थित थे।

इस प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्यमंत्री से कहा कि केन्द्र सरकार के नगरनार स्टील प्लांट के डी मर्जर और विनिवेश के निर्णय से बस्तर अंचल के लोगों में असंतोष है। उन्होंने बस्तर और नगरनार क्षेत्र के लोगों की इन भावनाओं को केन्द्र सरकार तक पहुंचाने का आग्रह मुख्यमंत्री से किया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मण्डल को आश्वासन दिया कि प्रधानमंत्री तथा केन्द्रीय इस्पात और केन्द्रीय खनन मंत्री तक इस क्षेत्र के लोगों की बात पहुंचाने का प्रयास करेंगे। इस विषय में विशेषज्ञों से अध्ययन कराकर उनकी राय भी ली जाएगी।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply