Chhattisgarh

मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं होने से नाराज धमतरी के युवक ने खुद को आग लगाई, बेरोजगारी से परेशान होकर कदम उठाया

रायपुर | राजधानी के सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने एक युवक ने आत्महत्या करने की काेशिश की। युवक ने खुद को आग लगा ली। सुरक्षा कर्मियों ने झुलसता देखा तो आग बुझाने का प्रयास किया। शरीर पर धधकती लपटें लिए युवक तड़प रहा था। मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने मिट्‌टी और कपड़े से आग बुझाई और एंबुलेंस से नजदीक के अस्पताल में भेजा।

जानकारी के मुताबिक, धमतरी के तेलिनसट्‌टी का रहने वाला हरदेव सिन्हा बेरोजगार है। चर्चा है कि रोजगार की मांग को लेकर वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलना चाहता था। सुरक्षाकर्मियों ने किसी कारण से उसे अंदर नहीं जाने दिया। युवक पहले से ही अपने साथ ज्वलनशील ईंधन लेकर गया था। गुस्से में आकर उसने खुद को आग लगा ली। फिलहाल, हरदेव झुलस गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह घटना रायपुर के मुख्यमंत्री निवास के पश्चिम गेट के पास हुई, जहां एक शख्स ने खुद को आग लगा लिया। सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल युवक को बचाने की कोशिश की फिर भी युवक आग में झुलस गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक 20 से 25 फीसदी झुलस गया है। फ़िलहाल आग में झुलसे युवक को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply