भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ और धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ और धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की

रायपुर (एजेंसी) | राज्य के चर्चित अश्लील सीडी कांड की FIR करवाकर चर्चा में आये भाजपा नेता प्रकाश बजाज पर एक महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाए है। महिला ने बजाज के खिलाफ पैसे नहीं लौटाने और छेड़छाड़ की शिकायत की है। सोमवार को अदालत में प्रकाश बजाज की पेशी भी हुई जहाँ महिला ने अपने आरोप दोहराए हैं। जिसके बाद पुलिस ने 35 साल की पीड़ित महिला को सोमवार को कोर्ट में दफा 164 के तहत कलमबद्ध बयान दर्ज करवाया।

महिला ने कोर्ट में विस्तार से बताया कि किस तरह उसके 10 लाख रुपए लौटाने के लिए बजाज उसे घुमाता रहा और दुर्व्यहार करता रहा। सिविल लाइंस पुलिस ने न्यायाधीश सुमीत कपूर की अदालत में गायत्री नगर की इस महिला को पेश किया। पीड़िता का बयान बंद कमरे में लिया गया। महिला ने पूरे घटनाक्रम के बारे में सिलसिलेवार बताया कि किस तरह उसके साथ दुर्व्यवहार और छेड़खानी की जाती रही।

क्या है मामला

गौरतलब है, पुलिस के अनुसार गायत्री नगर की इस महिला ने 2016 में प्रॉपर्टी डीलर बजाज से अवंति विहार में एक मकान का सौदा किया था। महिला ने बजाज को 10 लाख रुपए दिए था। बाकी पैसे बैंक से फाइनेंस करवाकर देने की बात हुई थी। लेकिन बैंक ने फाइनेंस नहीं किया और सौदा रद्द हो गया। महिला ने पैसे नहीं लौटाने की शिकायत पूर्व में भी दो बार पुलिस से की थी। अब वह फिर सामने आई और इस दफा उसने छेड़खानी का आरोप भी लगाया है।

कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की 

FIR के बाद बजाज को रविवार को जेल भेज दिया गया था। सोमवार को सेशन कोर्ट में उसकी ओर से जमानत अर्जी लगाई गई, जिसे सेशन अदालत ने खारिज कर दिया। इसके बाद बजाज के वकीलों ने जिला एवं सत्र न्यायालय में अपील की है। इस अपील पर सुनवाई जल्द होगी।

भाजपा नेता पहुंचे थाने

बजाज के खिलाफ हुई FIR को लेकर अब भाजपा के नेता बचाव में उतर गए हैं। पूर्व भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी और पार्टी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने रविवार को समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस अफसरों से आग्रह किया कि मामले की पूरी जांच के बाद ही FIR दर्ज की जाए। गौरतलब है, भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रकाश बजाज की रिपोर्ट पर ही सीडी कांड फूटा था और पुलिस दिल्ली से पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार कर यहां ले आई थी।

Leave a Reply