कांग्रेस के प्रवक्ता त्रिवेदी ने भाजपा पर लगाया आरोप, भाजपा की राजनीति चमकाने कंसोल ने की धन की बर्बादी - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

कांग्रेस के प्रवक्ता त्रिवेदी ने भाजपा पर लगाया आरोप, भाजपा की राजनीति चमकाने कंसोल ने की धन की बर्बादी

Shailesh Nitin Trivedi

रायपुर (एजेंसी) | कंसोल और संवाद-जनसंपर्क के अधिकारियों पर ईओडब्ल्यू द्वारा अपराध पंजीबद्ध किये जाने पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप प्रमाणित हो गये हैं। कंसोल का मामला भाजपा सरकार में राजनीतिक उद्देश्यों के लिये सरकारी धन के दुरूपयोग का निम्नतम उदाहरण है।

त्रिवेदी ने आरोप लगाया है कि फर्जी सीडी बनाने और वायरल करने में इन्हीं लोगों की भूमिका रही है। त्रिवेदी ने कहा है कि पीसीसी के तत्कालीन अध्यक्ष भूपेश बघेल ने 22 नवंबर 2018 को पत्रकारवार्ता करके भी कांग्रेस की ओर से इस महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया था। तब से ही बघेल की छवि बिगाड़ने के उद्देश्य से कंसोल इंडिया ने ‘भूपिया हस का’ पेज बनाया था।

रमन और अभिषेक के करीबी रहे लोगों की कंपनी कंसोल इंडिया है। रमन सिंह के ओएसडी अरूण बिसेन जागेश्वरी बिसेन को 1 लाख रू. महिने की नौकरी दे दी। रमन सिंह और भाजपा 9 साल में कंसोल इंडिया ने सरकारी पैसों का इस्तेमाल कर भाजपा के प्रचार-प्रसार के लिये उपयोग किया था।

Leave a Reply