Chhattisgarh

बहन से छेड़छाड़ करने पर किशोर ने नाबालिग की चाकू मारकर हत्या की, गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव किया

रायपुर | छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार को बहन से छेड़ाछाड़ करने पर एक किशोर ने नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और किशोर को अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने का घेराव कर लिया। पुलिस ने लोगों को समझाइश कर शांत कराया और आरोपी किशोर को पकड़ लिया है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र की है।

छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए चाकू से मारने का रचा षड्यंत्र

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा क्षेत्र के संतोषी नगर में शनिवार दोपहर एक किशोर ने दूसरे नाबालिग अब्दुल कादिर को चाकू मार दिया। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और अब्दुल को अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। किशोर की मौत के बाद आक्रोशित परिजनोें ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। थाने के घेराव की सूचना मिलने पर सीएसपी पुरानी बस्ती सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए। उन्होंने समझाइश कर लोगों काे शांत कराया।

इसके बाद पुलिस ने चाकू मारने वाले आरोपी किशोर को पकड़ लिया। उसे पुलिस थाने लेकर आई है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में इतना पता चला है कि मरने वाला नाबालिग अब्दुल कादिर आरोपी की बहन से अक्सर छेड़छाड़ करता था। इसको लेकर आरोपी ने कई बार विरोध भी किया और नाबालिगों के गुट भी आपस में भिड़े थे। इसके चलते किशोर ने शनिवार को अब्दुल को मारने का षड्यंत्र किया और चाकू से उस पर वार कर दिया। इस दौरान छीना झपटी में आरोपी को भी चाकू से चोटिल हुआ है।

Leave a Reply