मुख्यमंत्री भूपेश के ट्वीट से छेड़छाड़; सीएम ने लिखा- यह भाजपा शासित प्रदेश नहीं है, झूठ न फैलाएं - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

मुख्यमंत्री भूपेश के ट्वीट से छेड़छाड़; सीएम ने लिखा- यह भाजपा शासित प्रदेश नहीं है, झूठ न फैलाएं

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट से छेड़छाड़ कर दुष्प्रचार करने वाले शख्स काे उन्होंने बड़ी शालीनता से जवाब दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री बघेल ने रि ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह भाजपा शासित प्रदेश नही हैं, झूठ न फैलाएं। सकारात्मक आलोचना करें, मैं आपका स्वागत करूंगा। कोई असहमति हो या सुझाव देना हो, तो भी हमें बताएं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महाराष्ट्र के नवनियुक्त मुख्यमंत्री शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के शपथ लेने के दौरान उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी।

दरअसल, महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने और शपथ ग्रहण को लेकर सीएम बघेल ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उद्धव ठाकरे और कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले सभी मंत्रियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।


मेरा विश्वास है कि महाविकास आघाडी की नव निर्वाचित सरकार महाराष्ट्र को एक नई दिशा देगी। कंटेट के नीचे ठाकरे की तस्वीर लगी थी। जिसे एडिट कर उसमें ‘गोडसे देशभक्त है’ लिख फेक आईडी से शेयर किया गया था।

इस पर सीएम ने रिट्वीट करते हुए लिखा है, दुष्प्रचार एक ऐसा माध्यम है, जिसमें न समय लगता है, न धन और न सामर्थ्य। महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री को मेरे द्वारा दी गई बधाई को एक नौजवान साथी द्वारा फोटोशॉप करके किया गया यह पोस्ट प्राप्त हुआ है। मैं उनसे बस इतना कहना चाहूंगा कि यह भाजपा शासित प्रदेश नहीं है। इसलिए आपकी अभिव्यक्ति की आज़ादी का पूर्णतः सम्मान है लेकिन कृपया झूठ और दुष्प्रचार को दूर रखें। आप सकारात्मक आलोचना करें मैं आपका स्वागत करूगा। कोई असहमति हो या सुझाव देना हो, तो भी हमें बताएं।

Leave a Reply