Chhattisgarh

हादसा: रायपुर में ट्रक ने मारी बैलगाड़ी को टक्कर, वृद्ध दंपति सहित दोनों बैलों की भी मौत

रायपुर | छत्तीसगढ़ के रायपुर में रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक वृद्ध दंपति की मौत हो गई। दंपति धान का पैरा लेने के लिए बैलगाड़ी से अपने खेत पर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बैलों की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसा धरसींवा थाना क्षेत्र में रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, धरसींवा के देवरी गांव निवासी किसुन साहू अपनी पत्नी सबाबा के साथ बैलगाड़ी से जा रहे थे। इसी दौरान रायपुर से बिलासपुर की ओर जा रहे ट्रक ने बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में किसान किसुन साहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी सबाबा साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने 112 एंबुलेंस के जरिए रायपुर भेजा, जहां उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। मामला दर्ज कर लिया गया है। हादसे में बैलगाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों बैलों की भी मौत हो गई है। दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि दंपति का कोई बेटा नहीं है, सिर्फ बेटियां ही हैं। सबकी शादी हो गई है। एक बेटी मूक-बधिर है। वह अविवाहित होने के कारण दंपति के साथ ही रहती थी।

Leave a Reply