Chhattisgarh Video

रेलवे स्टेशन स्थित बाइक पार्किंग में वसूली, विरोध करने पर यात्री की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियाे वायरल

रायपुर | रायपुर रेलवे स्टेशन की पार्किंग में यात्रियों से अतिरिक्त वसूली नहीं थम रही। कभी जीएसटी के नाम पर तो कभी अधिक टाइमिंग बताकर कार से लेकर बाइक पार्किंग तक में यात्रियों से जबरन अतिरिक्त शुल्क लिया जा रही है। अाए दिन जब यात्री इसकी शिकायत करते हैं ताे पार्किंग ठेकेदार और कर्मचारी बदसलूकी करने लगते हैं।

हाल ही में बाइक पार्किंग में एक यात्री की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियाे वायरल हुआ है। महीनेभर पहले आर्डिनरी कार पार्किंग में एक डॉक्टर को ठेकेदार ने पीटकर घायल कर दिया। प्रीमियम कार पार्किंग से लेकर गुढ़ियारी वाले कार पार्किंग में भी अतिरिक्त वसूली व यात्रियों के साथ मारपीट व बदसलूकी का सिलसिला जारी है।

वीडियो देखे

इसकी शिकायत जीआरपी और आरपीएफ में यात्रियों द्वारा की जाती है, लेकिन आरोपी पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। ऐसी स्थिति में स्टेशन परिसर का माहौल खराब होता जा रहा है।

एक्सट्रा चार्ज की शिकायत

पार्किंग में जीएसटी के नाम पर यात्रियों से तीन से पांच रुपए तक अतिरिक्त वसूली की जा रही है। कई बार ताे यात्रियों को दी जाने वाली पर्ची में जीएसटी नंबर भी नहीं रहता, लेकिन इसमें एक्सट्रा राशि जोड़कर ली जाती है। कार से लेकर बाइक पार्किंग में एक्सट्रा चार्ज के लिए 6 घंटा, 12 घंटा और 24 घंटा का वक्त ऐसा बनाया गया है, जिसमें यात्रियों को उलझाकर अधिक पैसा लिया जा रहा है।

कुछ दिन पहले बाइक पार्किंग में भी पेट्रोल चोरी का वीडियाे वायरल हुआ था, लेकिन रेलवे प्रशासन ने संचालक पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply