छत्तीसगढ़: अंतागढ़ टेप कांड- रमन बोले, 'कांग्रेस की बदला राजनीति, दंतेवाड़ा चुनाव नजदीक है' - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

छत्तीसगढ़: अंतागढ़ टेप कांड- रमन बोले, ‘कांग्रेस की बदला राजनीति, दंतेवाड़ा चुनाव नजदीक है’

रायपुर (एजेंसी) | पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मंतूराम के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि पूरे मामले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। वर्ष 2014 के बाद पहली बार इस घटना में राजनीतिक षडयंत्र के तहत मेरा नाम उछाला गया है। चूंकि दंतेवाड़ा चुनाव नजदीक है। इसलिए कांग्रेस ने सोची-समझी रणनीति के तहत मंतूराम पर दबाव बनाकर ये बयान दिलवाया है। पूरे घटनाक्रम से प्रतीत होता है कि पूर्ण रूप से कांग्रेस की बदलापुर की राजनीति है।

उन्होंने कहा कि बयान को पढ़ने से स्पष्ट होता है कि मंतूराम ने ये बयान स्वेच्छा से नहीं, बल्कि राजनीतिक दबाव-वश दिया है। मैं बताना चाहूंगा कि मंतूराम द्वारा पूर्व में विभिन्न न्यायालयों में शपथपत्र पर बयान दिया गया कि उन्होंने स्वेच्छा से अपना नामांकन वापस लिया था। इसमें पैसों का किसी तरह से लेन-देन नहीं हुआ है। इस संबंध में न्यायालय में अपना पक्ष रखूंगा, और मुझे न्याय मिलेगा।

कांग्रेस से मिले प्रलोभन के कारण दे रहे ऐसा बयान: जोगी कांग्रेस

जोगी कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष इकबाल अहमद रिजवी ने कहा कि बीजेपी में रहते हुए मंतूराम पवार ने जिस तरह का बयान दिया है, इससे साफ जाहिर है कि वे कांग्रेस प्रवेश करने वाले हैं। कांग्रेस से मिले प्रलाेभन के कारण ही वे इस प्रकार का बयान दे रहे हैं। ऐसे भी वे इतनी बार अपना बयान बदल चुके हैं कि न्यायपालिका तो उनके बयान पर भरोसा नहीं ही करेगी, जनता भी विश्वास नहीं करेगी। अजीत जोगी के अस्पताल और अमित जोगी की गिरफ्तारी के कारण रिजवी ने बयान दिया है।

RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply