Chhattisgarh

रायपुर पुलिस ने एक करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया, बोरियों में भरकर ट्रक से बलौदाबाजार ले जा रहे थे

रायपुर | पुलिस ने गुरुवार तड़के तस्करी कर ले जाया जा रहा करीब एक टन गांजा बरामद किया है। इसके साथ 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जब्त किए गए गांजे की कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसे ट्रक में छिपाकर बोरियों के बीच पैकेट में भरा गया था। बताया जा रहा है कि ओडिशा से तस्करी कर इसे लाया जा रहा था। पुलिस ने यह कार्रवाई माना क्षेत्र में की है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि ओडिशा से गांजा की बड़ी खेप तस्करी कर ले जाई जा रही है। इस पर पुलिस ने माना मोड़ के पास नाकाबंदी की। इस दौरान आ रहे एक ट्रक को रुकवा लिया। चेकिंग के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। बोरियों में भरे इस गांजे को आरोपियों से ही उतरवाकर थाने में जब्त कराया गया। इसके बाद इसका वजन करने में पुलिस के पसीने छूट गए।

पुलिस ने गांजे से भरे ट्रक को स्काॅर्ट करती हुई एक कार भी पकड़ी है। पूछताछ में पता चला है कि इसे ओडिशा के मलकानगिरी से बलौदाबाजार के सिमगा ले जाया जा रहा था। जहां इसका बंटवारा होता। पुलिस ने मौके से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ओडिशा और जयपुर के बताए जा रहे हैं। फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply