विवादित बयान: हनी ट्रैप मामले में मरकाम बोले- भाजपा ने हमेशा शराब, शबाब पर ही ध्यान दिया - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

विवादित बयान: हनी ट्रैप मामले में मरकाम बोले- भाजपा ने हमेशा शराब, शबाब पर ही ध्यान दिया

रायपुर (एजेंसी) | मध्य प्रदेश में कुछ औरतों के गिरोह बनाकर अफसरों और नेताओं को फंसाने के खुलासे के बाद देश का सियासी माहौल गर्म है। इसमें छत्तीसगढ़ के कुछ अफसरों और नेताओं के शामिल होने की भी चर्चा है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी  के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा है कि बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए यहां 15 वर्षों में शराब और शबाब पर ही ध्यान दिया था, जिसकी वजह से अब राज्य की बदनामी हो रही है।

सीएम भूपेश बघेल ने भी हनी ट्रैप को लेकर बुधवार को बयान दिया। इस पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए जवाब दिया कि मरकाम पहले कांग्रेस के इतिहास को पढ़ें। बता दे कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप का मामला सामने आया है जिसमे कई नेताओं और अफसरों के नाम सामने आये है।

चित्रकोट चुनाव के लिए दिल्ली रवाना हुए दिग्गज

मरकाम चित्रकोट उपचुनाव में उम्मीदवार के नाम तय करने के लिए। दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। इसस पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों को उन्होंने यह बयान दिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले में कहा कि हनी ट्रैप मामले में यदि मध्य प्रदेश सरकार से कोई इनपुट मिलेगा तो उसकी जांच की जाएगी । मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान भारतीय जनता पार्टी को रास न आया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि शराब के मामले में तो कांग्रेस का राजनीतिक पाखंड बेनकाब हो गया है और शबाब पर कांग्रेस के इतिहास के पन्ने खुद मरकाम ही पलटकर पढ़ लें तो उन्हें यह समझ आ जाएगा कि दरअसल शराब और शबाब के मामले में कांग्रेस ने तो पूरे देश को लज्जित कर रखा है।

दरअसल इस सप्ताह मध्यप्रदेश में नगर निगम के इंजीनियर की शिकायत पर जांच के बाद पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग का खुलासा किया था।गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह सदस्यों को भोपाल और इंदौर से गिरफ्तार किया गया था। नगर निगम अफसर ने पुलिस को बताया कि गिरोह ने उनके कुछ आपत्तिजनक वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उनसे तीन करोड़ रुपये की मांग की थी। ये क्लिप खुफिया तरीके से तैयार किए गए थे।

RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply