Chhattisgarh

युवक ने एएसपी का साला बताकर डाक्टर से मारपीट की, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर उचित कार्यवाही करने का आदेश दिया

रायपुर | अंबिकापुर अस्पताल में एक युवक ने खुद को एडिश्नल एसपी का साला बताकर डाक्टर से बदसलूकी और मारपीट की है। मामला तूल पकड़ता जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने मामले में गृहमंत्री से कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि मामले में पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने पर सिंहदेव ने गृहमंत्री से फोन कर कार्रवाई की मांग की।


वहीं मामले में आईजी दीपांशु काबरा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘सर इसमें अपराध पंजीबद्ध हुआ है पर किसी एएसपी का भाई होना अभी तक साबित नहीं हो पाया है। उन्होंने लिखा है कि डॉ पुकेश्वर वर्मा ने मणिपुर चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने धारा 186,353,332,294,506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

सुप्रिया दुबे नामक महिला को जहर सेवन के बाद अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के फ़िमेल वार्ड में भर्ती किया गया था। शुक्रवार की रात तकरीबन 8 बजे अंकित दुबे पहुंचकर महिला के साथ विवाद करने लगा। आरोप है कि अंकित दुबे को जब रोका गया तो गुस्से में अंकित ने बीच-बचाव करने वाले डॉक्टर पुकेश्वर वर्मा व डॉ.दीपक चंद्रवंशी के साथ मारपीट की। डॉक्टरों ने आरोप लगाया है कि चिकित्सकों से मारपीट करते हुए उसने धौंस दी कि वह एडिशनल एसपी की पत्नी का भाई है।

Leave a Reply