कांग्रेस के कुशासन ने भाजपा के अनुकूल माहौल बनाया : उसेंडी

रायपुर (एजेंसी) | भाजपा ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान को अपने पक्ष में बताया और सभी 11 सीटों पर जीत का दावा किया। प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष की नकारात्मक व मर्यादाहीन राजनीति से तो मतदाताओं में आक्रोश था ही, प्रदेश में काबिज कांग्रेस सरकार के तीन माह के कुशासन ने भी भाजपा के लिए अनुकूल वातावरण बनाया।

छत्तीसगढ़ ने तीन माह में ही कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र को भांप लिया। उन्होंने कहा कि झूठ फैलाकर मुख्यमंत्री ने भी जनता को भ्रमित करने की नाकाम कोशिशें की। प्रदेश के मतदाताओं ने इन नकारात्मक ताकतों को करारा जवाब दिया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि कांग्रेस की नकारात्मक व अमर्यादित राजनीति से मतदाताओं में आक्रोश था।

इसके साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार के तीन माह के बदहाल शासन ने भी भाजपा के लिए अनुकूल माहौल बनाया। तीन माह में ही कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की जनता को अपना राजनीतिक चरित्र दिखा दिया है। प्रदेश की जनता देश के जन-जन की भावनाओं के साथ है। और उसने राष्ट्र के सम्मान, स्वाभिमान, विकास और आम जनता की बेहतरी के लिए मोदी की सरकार बनाने भाजपा को समर्थन दिया है।

Leave a Reply