पाकिस्तानी पीएम के यूएन में कांग्रेस को लेकर दिए भाषण के बाद सीएम बघेल ने कहा, प्रधानमंत्री का कदम देश का कदम, कांग्रेस पार्टी उनके साथ है - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

पाकिस्तानी पीएम के यूएन में कांग्रेस को लेकर दिए भाषण के बाद सीएम बघेल ने कहा, प्रधानमंत्री का कदम देश का कदम, कांग्रेस पार्टी उनके साथ है

रायपुर (एजेंसी) | कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के कांग्रेस को लेकर यूएन में दिए भाषण के बाद कांग्रेस पार्टी लोगों के निशाने पर आ गई थी। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से हम देश में सहमत हो या असहमत, लेकिन देश के बाहर हम उनके साथ हैं। प्रधानमंत्री का कदम देश का कदम है, इमरान खान अपना देश संभालें।

मुख्यमंत्री बघेल बुधवार ने दिल्ली रवाना होने से पहले यह बयान दिया है। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया। इसमें उन्होंने लिखा है कि इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले। हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब भी मांगेंगे। देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।


दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएन में कांग्रेस पार्टी का हवाला देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए थे। इस मामले में पाकिस्तान ने कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी के पत्र का भी हवाला दिया था। इसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी भाजपा के निशाने पर आ गई। इस मुद्दे पर बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देश में हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते रहेंगे, लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ हैं।

RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply