वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक के निधन, सीएम बघेल ने कहा, 'उनका जाना मीडिया जगत एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है' - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक के निधन, सीएम बघेल ने कहा, ‘उनका जाना मीडिया जगत एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है’

रायपुर(एजेंसी) | वरिष्ठ पत्रकार और प्रखर समाचार-पत्र के संपादक रविकान्त कौशिक का रविवार की रात निधन हो गया। चिकित्सकों के मुताबिक उनका निधन हृदयाघात से हुआ है। कौशिक के निधन पर राज्यपाल अनुसुईया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने गहरा शोक जताया है। सभी ने इसे अपना व्यक्तिगत क्षति बताते हुए पत्रकारिता के युग का अंत कहा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी के वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि कौशिक ने हमेशा पत्रकारिता के उंचे मानदण्डों को बनाए रखा। उनकी पहचान खबरों में निष्पक्षता और विश्वसनीयता को लेकर थी। उनका निधन प्रदेश के पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि उनका जाना मीडिया जगत एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से मृतआत्मा की शांति और परिवारजनों को इस दुख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।


बता दें कि कल रविवार की शाम राजधानी के वरिष्ठ पत्रकार रविकांत कौशिक की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिन्हें तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया था। जहां उनका निधन हो गया।

Leave a Reply