Politics Video

सियासी प्रतिक्रिया: दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने एमपी की सियासत पर कहा- यूं ही कोई बेवफा नहीं होता

रायपुर | मध्य प्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इससे पहले मुख्यमंत्री बघेल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने की बात को लेकर कहा- हमने हमेशा देखा है कांग्रेस से जाने वाले लोग हमेशा गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबाकर आते हैं और ऐसे अनेक उदाहरण हैं। उन्होंने यह भी कहा- कुछ तो मजबूरियां रहीं होगी, कोई यूं ही बेवफा नहीं होता।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार सुबह करीब 10.50 बजे की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए। भूपेश बघेल मध्य प्रदेश की सियासत को लेकर पार्टी आलकमान के नेताओं से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं। वह दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली पहुंच जाएंगे। दरअसल, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा देकर आज भाजपा पार्टी ज्वाइन कर ली। जिसके बाद उनके समर्थक 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है।

साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पार्टी से राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन दर्ज़ किया है।

राज्यसभा उम्मीदवारों को लेकर होगी चर्चा

राज्यसभा चुनावों को लेकर प्रदेश की दो सीटों पर चुनाव होने हैं। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वह इस संबंध में पार्टी आलाकमान से चर्चा करेंगे। इसके लिए वे दिल्ली जा रहे हैं। प्रदेश की दोनों सीटों के लिए किन्हें उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

Leave a Reply