राहुल गाँधी के विवादित बयान पर सीएम बघेल बोले, 'जितना दुष्प्रचार करोगे राहुल उतनी जोर से सच बोलेगा' - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

राहुल गाँधी के विवादित बयान पर सीएम बघेल बोले, ‘जितना दुष्प्रचार करोगे राहुल उतनी जोर से सच बोलेगा’

bhupesh-baghel-10-oct

रायपुर (एजेंसी) | देश में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर राहुल गांधी के मेक इन इंडिया की तर्ज पर रेप इन इंडिया कहे जाने पर देश में बवाल मचा हुआ है। वहीं छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर ट्वीटरवार हुआ। छत्तीसगढ़ भाजपा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से सवाल पूछा है कि दोनों नेता छत्तीसगढ़ की रेप की घटनाओ पर कब बोलेंगे।


इसमें लिखा है कि सोचिए, प्रदेश में कानून व्यवस्था कितनी बदतर है कि प्रदेश में 10 रेप, हत्या की घटनाएं सिर्फ दिसंबर अंत तक हो चुकी है। इस मामले में सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीटकर कहा कि वो राहुल गांधी हैं जितना झूठ तुम उसके बारे में फैलाओगे, उतनी ही जोर से वह तुम्हारा सच जनता के बीच रखेगा।

वीडियो: राहुल गाँधी का विवादित बयान 

इस मामले में सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि जब आपकी पार्टी के लोगों ने दुराचार किया तब स्मृति इरानी चुप थीं और आज बखेड़ा खड़ा कर दिया है। आज जनता, चिन्मयानंद, सेंगर पर आपके विचार को सुनना चाहती हैं। राहुल की बातों को तोड़-मरोड़कर पेश करना भाजपा की पुरानी आदत है।

Leave a Reply