gondwana express logo
Gondwana Express banner

अंतागढ़ टेप कांड: वॉयस सैंपल दिए बिना थाने के बाहर से लौटे अमित जोगी, पेन ड्राइव को बताया फर्जी

रायपुर (एजेंसी) | अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी के बुलावे पर मंगलवार को गंज थाने पहुंचे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी बिना वॉयस सैंपल दिए ही लौट गए। जोगी थाने के अंदर नहीं गए और बाहर हंगामा होता रहा। उन्होंने पेन ड्राइव को फर्जी बताते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री को षड्यंकारी बताया। काफी देर हंगामा चलता रहा, इसके बाद अमित जोगी गेट के बाहर से ही सरकार औऱ जांच टीम को चुनौती देकर वापस चले गए।

अमित जोगी बोले- एसआईटी को वॉयस सैंपल लेने का आधार नहीं

दरअसल, अंतागढ़ टेप कांड मामले में अजीत जोगी और अमित जोगी को वॉयस सैंपल देने के लिए एसआईटी ने नोटिस भेजा था। जिसके बाद अमित जोगी मंगलवार को गंज थाने पहुंचे। हालांकि वो थाने के अंदर नहीं गए। इस दौरान उनके समर्थक बाहर हंगामा करते रहे। अमित जोगी ने थाने के बाहर ही चिल्ला चिल्लाकर कहा कि वो अपना वॉयस सैंपल दे रहे हैं। उन्होंने पेन ड्राइव को फर्जी बताते हुए उसे बनाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।

अमित जोगी ने कहा कि एसआईटी को वॉयस सैंपल लेने का कोई कानूनी आधार नहीं है। जांच पर सवाल उठाते हुए अमित ने कहा कि जब्त पेन ड्राइव भी फर्जी है। चंडीगढ़ एफएसएल ने भी पेन ड्राइव को फर्जी बताया है। तीन लैब अब तक पेन ड्राइव को फर्जी बता चुके हैं। लेकिन कोर्ट के आदेश के बावजूद एसआईटी असली पेन ड्राइव पेश नहीं कर पा रही है। अमित जोगी का आरोप है कि एसआईटी गठन करने और वॉयस सैंपल लेने का कोई आधार सरकार नहीं दे पा रही है।

Leave a Reply