Chhattisgarh

बेरोजगारी, जीएसपी और भाजपा संगठन पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने उठाए सवाल, ट्वीट करके कहा, ‘देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को’

रायपुर | दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के लगवाए नारे को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। भाजपा सांसद ने पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के दौरान सभा में ‘देश के गद्दारों को, जूता मारो… को’ के नारे लगवाए थे। अब इस नारे को लेकर हंगामा मच गया है। कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग से शिकायत कर दी है, जिसके बाद रिपोर्ट भी मांगी गई है। वहीं, इस नारे लेकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट किया है। इसमें नारे की तुकबंदी की गई है।

बेरोजगारी, जीएसपी और भाजपा संगठन पर उठाए सवाल


छत्तीसगढ़ में कैबिनेट मंत्री सिंहदेव ने दो अलग-अलग ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। एक ओर जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नारे की तुकबंदी की है, वहीं सरकारी कंपनियों को बेचे जाने को लेकर तमाम सवाल भी खड़े किए हैं। देश में युवाओं को रोजगार नहीं मिलने और बढ़ती बेरोजगारी को लेकर ट‌्वीट किया है, ‘देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को’। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को निशाने पर लेते हुए किए गए इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


इससे पहले एक और ट्वीट मंत्री सिंहदेव ने किया है। इसमें उन्होंने केंद्र सरकार के साथ-साथ भाजपा नेताओं को भी आड़े हाथों लिया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘देश का गद्दार कौन? जो सरकारी कंपनियों को खोखला कर उन्हें बेचे, जो करोड़ों युवाओं को नौकरियों से वंचित रखे, जो अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दे, जो छोटे व्यापारियों का धंधा चौपट कर दे, जो समाज को बांटे, जो सेना के नाम पर राजनीति करे, जो उन्नाव, कठुआ जैसे घिनोने कृत्यों का बचाव करे।

Leave a Reply