gondwana express logo
Gondwana Express banner

भूपेश बघेल ने दिया आश्वाशन, बिजली और चिप्स में गड़बड़ी करने वालों पर निश्चित होगी कार्रवाई

रायपुर (एजेंसी) | चुनाव प्रचार के दौरे से वापस राजधानी पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि चुनावों के दौरान बिजली कटौती और चिप्स में गड़बड़ी करने वाले अधिकारी-कर्मचारी बख्शे नहीं जाएंगे। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बघेल ने कहा कि इस तरह के मामलों में किसी भी प्रकार के षडयंत्र से इंकार नहीं किया जा सकता।

आपको बता दे चुनाव प्रचार के लिए 15 दिनों के यूपी, झारखंड बिहार और एमपी के दौरे से लौटने के बाद राजीव भवन में बघेल ने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो वे बहुत बिजली-बिजली करते थे। लेकिन अब बिजली की समस्या पैदा हो रही है। यदि ऐसा हो रहा है तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसी तरह हाल ही में 2 मई को आयोजित होने वाली पीईटी और पीपीएचटी परीक्षा स्थगित करनी पड़ी थी। इस मामले में सीएम ने खेद जताते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें नहीं होनी चाहिए।

यूपीए 300 के पार भाजपा 150 से नहीं बढ़ेगी

बघेल ने कहा कि केन्द्र में पीएम मोदी की भाषा बता रही है कि उन्होंने हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि केन्द्र में यूपीए 300 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बना रही है। राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा 150 सीट से ज्यादा नहीं जीत पाएगी। बघेल ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें कांग्रेस के खाते में जाएगी। वहीं भोपाल से दिग्विजय सिंह हर हाल में जीत रहे हैं।

Leave a Reply