आयकर डिप्टी कमिश्नर समेत 7 अफसर बदले, 37 इंस्पेक्टरों का हुआ तबादला - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

आयकर डिप्टी कमिश्नर समेत 7 अफसर बदले, 37 इंस्पेक्टरों का हुआ तबादला

रायपुर (एजेंसी) | आयकर विभाग के 30 डिप्टी व असिस्टेंट कमिश्नरों के स्थानांतरण हुए हैं। इनमें से सात छत्तीसगढ़ से संबंधित हैं। एमपी -सीजी के 156 आयकर इंस्पेक्टरों के स्थानांतरण हुए हैं। इनमें 37 छत्तीसगढ़ से भी संबंधित हैं।

तबादला सूची भोपाल में एडिशनल कमिश्नर (एडमिन) मुनीश कुमार ने जारी की है। इसके अनुसार रथी बेहरा को यूओपी से भोपाल-रायपुर डीजीआईटी भेजा गया है। पीके स्वर्णकार को यूओपी से डीजीआईटी भोपाल-बिलासपुर भेजा गया है। आशुतोष सिंह को सीसीआईटी रायपुर से डीजीआईटी भोपाल-रायपुर भेजा गया है।

गगन गिरी गोस्वामी को एसीआईटी रायपुर से सीसीआईटी रायपुर-बिलासपुर स्थानांतरित किया गया है। एमएम लांजेवार पीसीसीआईटी भोपाल-जबलपुर को सीसीआईटी रायपुर, एसीआईटी कोरबा बनाया गया है। महेंद्र निरंजने को सीसीआईटी रायपुर-बिलासपुर से छिंदवाड़ा भेजा गया है। सनी कछवाहा को डीजीआईटी रायपुर से डीसीआईटी हेडक्वार्टर (एडमिन) भेजा गया है। विभाग ने इंस्पेक्टरों के तबादले भी किए हैं।

इनमें आशीष कुमार अग्रवाल कवर्धा से रायपुर, अभिमन्यु महतो व अनिल कुमार गुप्ता को रायपुर से यहीं सीसीआईटी, बी समीर को भिलाई से रायपुर, बिनोद कुमार चौधरी भोपाल-बिलासपुर से सीसीआईटी रायपुर-बिलासपुर, डेविड बेपेन कुजूर को डीटीएस भोपाल-रायपुर से सीसीआईटी रायपुर, देबकांत पात्रा को महासमुंद से रायपुर, धीरज आर्या रीवां से रायपुर, धीरज सिंह को जगदलपुर से महासमुंद, हरीश कुमार पटेल को रायपुर से बिलासपुर (अपील्स), जेके तंवर को कोरबा से भोपाल भेजा गया है। इसी तरह, जयदीप चौधरी को रायपुर से महासमुंद, जन्मेजय गणनायक को भोपाल-रायपुर से रायपुर, जयप्रकाश कोबिलासपुर से रायपुर-बिलासपुर सीसीआईटी, जॉन फिलिप को भिलाई, के सतीश को बिलासपुर से रायपुर, केवीएस सुब्बाराव को भिलाई से रायपुर, कलिका प्रसाद को कटनी से रायपुर-जगदलपुर भेजा गया है।

खिरोद कुमार भोई को सीसीआईटी रायपुर से रायपुर, न्यूली प्रमोटेड मनोहर कुमार को भोपाल-रायपुर, मनोज कुमार सिंह को मनेंद्रगढ़ से बिलासपुर, मिंटू चक्रवर्ती को बिलासपुर से कांकेर, मुक्तिप्रकाश केरकेट्‌टा को बिलासपुर से कोरबा भेजा गया है।

पी. कुजूर को अंबिकापुर से रायपुर, प्रताप कुमार साहू को बिलासपुर से अंबिकापुर, न्यूली प्रमोटेट राजेश कुमार को रायपुर से बिलासपुर, राकेश कुमार आर्या को रायपुर से सीसीआईटी रायपुर व राकेश कुमार यादव को सीसीआईटी रायपुर से रायपुर (इं.) भेजा गया है। एस. रामाराव रेड्‌डी को रायपुर से रायपुर (इं.), साजी वासु को रायपुर से रायपुर (इं.), सुमित आर्या को रायपुर (इं) से रायपुर सीसीआईटी, सिबाप्रसाद मलिक को रायपुर इं. से सीसीआईटी रायपुर, श्रीनिवास एम. राव को कोरबा से रायपुर तथा विजय कुमार भोई को रायपुर से रायपुर (इं.) लाया गया है।

RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply