Chhattisgarh

Breaking News: DIG की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, एसआईबी बिल्डिंग सील

रायपुर | राजधानी में कोरोना का संक्रमण पुलिसकर्मियों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। इसी कड़ी में डीआईजी ओपी पाल की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद एसआईबी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों डीआईजी ने परिवार समेत यात्रा की थी।

डीआईजी ओपी पाल 16 तारीख को अपनी पत्नी और बेटी के साथ इलाहाबाद से लौटे हैं। इलाहाबाद से लौटने के बाद उनकी पत्नी और बेटी होम क्वॉरेंटाइन पर थी। हाल ही में छत्तीसगढ़ में आरक्षक भर्ती एवं चयन परीक्षा का जिम्मेदारी डीआईजी ओपी पाल को सौंपी गई है।

बता दें रायपुर में अब तक 6 थाने कोरोना की चपेट में आने की वजह से सील हो चुके हैं। वहीं शुक्रवार को एसपी ऑफिस के ओएम शाखा में पदस्थ प्रधान आरक्षक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद एसपी ऑफिस को कंटेमनेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है। एसपी ऑफिस 17 से 20 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है।

वहीं प्रधान आरक्षक के प्राइमरी कॉन्टेक्ट में आने वाले लोगों का टेस्ट होगा। गौरतलब है कि इससे पहले रायपुर के कबीर नगर थाने का सब इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव निकला है। एसआई के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कबीर नगर थाने को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही थाना प्रभारी सहित थाने के पूरे स्टॉफ का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

Leave a Reply