raipur-lockdown-police-action-22-july-2020
Chhattisgarh India

लॉक डाउन में सख्ती : नगर निगम ने तय वक्त के बाद भी सामान बेच रहे दुकानों को किया सील, एक्शन में पुलिस

रायपुर। निगम जोन 1 की टीम ने  बाजार में शांता स्वीट्स से सामान जब्त कर लिया। देवेन्द्र नगर सेक्टर 2 में सैंडविच जंक्शन पर जुर्माना किया गया। पहाड़ी चौक के पास संचालक अम्बर केसरवानी की दुकान को सील कर दिया गया। मिलन थाली नाम की दुकान को सील किया गया। शांति नगर में फिजा ब्यूटी पार्लर, बैरन बाजार में  राजा रेस्टोरेंट, केनाल लिंकिंग रोड़ स्थित नेचुरल आईसक्रीम पार्लर को सील कर दिया गया।

मठपुरैना चौक में अयोध्या नगर के 3 युवकों पर मास्क न पहनने की वजह से 50-50 रुपए का जुर्माना लगाया गया, धरम नगर चौक में एक युवक को थूकते हुए पकड़ा गया, नगर घडी चौक पर अमृतसरी रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया, ईदगाह भाठा मैदान के पास माॅ जनरल एण्ड डेली नीड्स,  रेहान पोल्ट्री सेन्टर को सील कर दिया गया। मोहबाबाजार, हीरापुर बाजार, आमापारा बाजार, फाफाडीह बाजार, बस टर्मिनल सब्जी बाजार, शास्त्री बाजार को 10 बजे के बाद बंद करवा दिया गया।

सड़क पर बेवजह घूमने वालों को कराए कान पकड़कर उठक-बैठक
राजधानी रायुपर में सुबह से सड़कों पर ट्रैफिक और लोगोंं की चहल-पहल दिखाई दे रही थी। सार्वजनिक परिवहन बंद होने के बावजूद ऑटो और ई-रिक्शा भी चल रहे थे। वहीं, 10 बजते ही पुलिस एक्शन में आ गई। शहर के सभी इलाकों में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। प्रशासन की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है कि बेवजह बाहर मिले तो एफआईआर होगी। बावजूद इसके लोग मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

पुलिस के अनुसार, लोग बाहर घूमने के लिए डॉक्टर की पर्ची लेकर निकल रहे हैं। पर्ची 4 से 6 महीने पुरानी होती है और कहते हैं डॉक्टर के पास जा रहे हैं। किसी को बिजली का बिल देना है ताे किसी को उधारी के रुपए लेने हैं। वहीं तेलीबांधा इलाके में बेवजह घूमने वालों को कान पकड़ कर उठक-बैठक भी लगवाई गई। कालीबाड़ी चौक, जयस्तंभ चौक पर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। हालांकि अभी भी गली-मोहल्लों में लोग भीड़ लगाकर जुटे हुए हैं।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply