Chhattisgarh

रायपुर : पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी के देश के प्रति योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की आज जयंती पर अपने निवास कार्यालय में उनके चित्र पर माल्यार्पण कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया, राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा, राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष श्री कुलदीप जुनेजा, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरणमयी नायक, महापौर श्री एजाज ढेबर, सभापति श्री प्रमोद दुबे इस अवसर पर उपस्थिति थे।
मुख्यमंत्री श्री बघेल ने श्रीमती इंदिरा गांधी के देश के प्रति योगदान को याद करते हुए कहा है कि इंदिराजी ने आजीवन गरीबों और समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान के लिए प्रयास किया और देश की एकता और अखण्डता की रक्षा के लिए अपना जीवन न्यौछावर कर दिया। उन्होंने कहा कि श्रीमती गांधी ने दूरदृष्टि और पक्के इरादे के साथ देश को नई दिशा प्रदान की। चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में देश का कुशलतापूर्वक नेतृत्व करते हुए अंतर्राष्ट्रीय पटल पर भारत को प्रतिष्ठापूर्ण स्थान दिलाया। उनके कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। छत्तीसगढ़ के ग्रामीण और आदिवासी अंचलों में इंदिरा जी को आदर से याद किया जाता है।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply