raipur-collector-bhartidasan
Chhattisgarh Gondwana Special

रायपुर बनाया गया कंट्रोल रूम, मंदबुद्धि, भिखारी और निराश्रित लोग भूखे न रहें – कलेक्टर डॉ एस. भारतीदासन

रायपुर. कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के उद्देश्य से रायपुर जिले सहित  पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे समय जिला प्रशासन द्वारा व्यापक प्रयत्न किए जा रहा है कि सड़कों में दिखने वाले मंदबुद्धि, भिखारी, भिक्षुक और असहाय निराश्रित, जरूरतमंद नागरिक भूखे नहीं रहें।

कलेक्टर रायपुर डॉ एस. भारतीदासन ने बताया है इन तमाम प्रयासों  के बावजूद भी ऐसा संभव है, कि मोहल्ले और गलियों में ऐेसे मंदबुद्धि, भिखारी और असहाय नागरिक निःशुल्क भोजन वितरण से  छूट जाए। कलेक्टर ने  रायपुर जिले के सभी क्षेत्रो और मोहल्लों के प्रभावशाली, संभ्रात और सक्षम लोगों से अपील की है, कि ऐसे कठिन समय में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाये और स्थानीय स्तर पर जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन आदि की व्यवस्था करें।

कलेक्टर ने यह भी कहा है कि अगर ऐसा सहयोग संभव ना हो तो कोई भी नागरिक  जिला रायपुर में फूड सप्लाई के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम के फोन नम्बर 0771-4055574 में इसकी जानकारी दें। इस संबंध में किसी भी रूप में सहयोग करने वाले नागरिकोें एवं संस्थाओं कों सूचित किया गया है कि वे तत्काल इस फोन नम्बर पर संपर्क कर अपनी जानकारी दे सकतें है।

Leave a Reply